Definition List

:)

Hindi Funny Quotes and Status

Top and Best Hindi Funny Quotes and status for Facebook, Twitter, My space and Orkut.


1.जिसने पहिले पहिएका अविश्कार किया वह बेवकुफ था. जिसने बाकिके तिन पहिओंका अविश्कार किया उसे असली अकलमंद कहना चाहिए.


2.एक आदमी परेशानसा फोनवर डॉक्टरको बता रहा था, '' डॉक्टर मेरी बिवी प्रेग्नंट है , और उसका लेबर पेन शुरु हो चुका है, डिलेव्हरी शायद दो एक मिनटमें हो जाएगी.''
'' यह उसका पहला बच्चा है ना?'' डॉक्टरने पुछा.
'' गधे !'' तो माणूस ओरडला, '' मै उसका बच्चा नही पती बोल रहा हूं !''

3.जब तुम किसी खुबसुरत लडकीके साथ वक्त बिताते हो, तब एक घंटाभी एक सेकंदके बराबर लगता है, लेकिन जब तुम कीसी लकडी जलकर लाल लाल हुए कोयलेके ढेरपर बैठते हो तब तुम्हे एक सेकंद एक घंटेके बराबर लगता है -- इसेही रिलेटीव्हीटी कहते है. 

4.प्रेमी : मैं तुम्हारी चिट्ठियों पर लगे डाकटिकटों को चूमना नहीं भूलता क्योंकि उनमें तुम्हारे होंठों का स्पर्श शामिल रहता है। 
प्रेमिका : ओह, लेकिन डाकटिकटों को चिपकाने का काम तो मेरी बूढ़ी नौकरानी किया करती है ..... 

5.सवाल - उंची दिवारपर बल्ब फिट करनेके लिए कितने सरदारोंकी जरुरत होगी?
जवाब - दो, एक सिढींपर चढकर बल्ब होल्डरमें डालनेके लिए और दुसरा सिढी घुमानेके लिए.

6.ग्राहक : मै एक बडी मुश्कीलमें पड गया हूं.
समस्या हल केंद्र : सर मै आपकी क्या सहायता कर सकता हूं ?
ग्राहक : देखो मै मेरे जिंदगीकी पहली मेल लिख रहा हूं.
समस्या हल केंद्र : अच्छा, लेकिन आपकी समस्या क्या है ?
ग्राहक : इमेल ऍड्रेसमें लेटर 'a' है. वह तो मैने टाईप किया है. लेकिन उसे गोल के अंदर (@ ) कैसे डाला जाएं , कुछ समझमें नही आ रहा है. 

7.टिचर :- लडको तुम्हे पता है ... सारी दुनियाके वैज्ञानिक खोजनेकी कोशीश कर रहे है की आदमी बिना दिमागके कितनी देर तक जिंदा रह सकता है ...
एक बदमाश लडका :- सर, इसमें खोज लगानेजैसी क्या बात है?
टिचर - क्यो?
लडका - उन्हे आप अपनी उम्र बतानाही काफी है ...

8.एक आदमीने और उसके बिवीने दातके डॉक्टरके ऑफिसमें प्रवेश किया. उस आदमीने डॉक्टरसे कहा, '' डॉक्टर .. मै बहुत जल्दीमें हूं .. सच कहूं तो बाहर गाडीमें मेरे दो दोस्त बैठकर गोल्फ खेलनेके लिए जानेके लिए मेरी राह देख रहे है .. आप ऐसा करो .. दात बेहोश करनेके चक्करमे ना पडते हूए उसके सिधा पकडमें पकडकर खिचो .. हमें 10 बजे गोल्फ क्लबको पहूंचना है और अब 9.30 बजकर उपर हो चुके है ... इंजक्शन देकर बेहोशीका असर होनेतक रुकनेका वक्त मेरे पास नही है ...''

उस डॉक्टरने सोचा ' कितना ढिठ आदमी है ... बेहोशीका इंजेक्शन दिए बिना दात निकालनेके लिए बोल रहा है ... ' इसलिए उस डॉक्टरने उस आदमीसे पुछा, 

'' साहब .. कौनसा दात निकालना है ?''

वह आदमी अपने बिवीकी तरफ मुडते हूए बोला, '' हनी जरा अपना मुह खोलो और उनको बताओ तो '' एक आदमीने और उसके बिवीने दातके डॉक्टरके ऑफिसमें प्रवेश किया. उस आदमीने डॉक्टरसे कहा, '' डॉक्टर .. मै बहुत जल्दीमें हूं .. सच कहूं तो बाहर गाडीमें मेरे दो दोस्त बैठकर गोल्फ खेलनेके लिए जानेके लिए मेरी राह देख रहे है .. आप ऐसा करो .. दात बेहोश करनेके चक्करमे ना पडते हूए उसके सिधा पकडमें पकडकर खिचो .. हमें 10 बजे गोल्फ क्लबको पहूंचना है और अब 9.30 बजकर उपर हो चुके है ... इंजक्शन देकर बेहोशीका असर होनेतक रुकनेका वक्त मेरे पास नही है ...''

9.6 को 7 का डर क्यो लगता था? 
क्योंकी 7,8,9(seven ate nine)! (सातने आठको खाया)

10. बनिया मरते हूए - 
'' मेरी प्रिय पत्नी क्या तुम यही हो ?''
पत्नी - हां जी, मै यही हूं.
'' मेरे प्रिय लडकों और लडकियों.. क्या तुम सभी यहीं हो? ''
लडके और लडकियां - जी हां पिताजी. .
बनिया - तो गधो बगलवाले कमरेका फॅन क्यों शुरु है|

No comments: